Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Inspired By This Hollywood Film

विक्की विद्या का वायरल वीडियो हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

भारतीय फिल्म उद्योग में फिर हंगामा मचा हुआ है

हाल ही में जारी हुई 'विक्की विद्या' फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म के एक अंतरंग दृश्य को दिखाता है। इस वीडियो को लेकर अब यह खुलासा हुआ है कि यह हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित है।

हॉलीवुड फिल्म है प्रेरणास्रोत

सूत्रों के मुताबिक, 'विक्की विद्या' फिल्म के निर्देशक ने इस दृश्य को हॉलीवुड फिल्म 'बेसिक इंस्टिंक्ट' से प्रेरित होकर फिल्माया था। 'बेसिक इंस्टिंक्ट' 1992 में रिलीज हुई थी और इसमें शेरोन स्टोन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में एक ऐसा ही अंतरंग दृश्य है, जिसे दुनियाभर में सराहा गया था।

वायरल वीडियो से बढ़ा विवाद

हालांकि, 'विक्की विद्या' फिल्म का यह वीडियो वायरल होने के बाद से फिल्म को लेकर विवाद बढ़ गया है। कई लोगों का कहना है कि यह दृश्य भारतीय संस्कृति के खिलाफ है और इसे फिल्म से हटाया जाना चाहिए।

निर्देशक ने दिया जवाब

वायरल वीडियो पर फिल्म के निर्देशक ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह दृश्य फिल्म की कहानी के हिसाब से जरूरी था। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस दृश्य को फिल्म से नहीं हटाएंगे।

विवाद जारी रहने की संभावना

ऐसा लगता है कि 'विक्की विद्या' फिल्म का यह विवाद अभी और जारी रहेगा। यह देखना बाकी है कि इस विवाद का फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर क्या असर पड़ता है।


Comments